Ads Top

उत्तराखंड खबर | कैंची धाम में फटा बादल मंदिर परिसर क्षतिग्रस्त

उत्तराखंड खबर | कैंची धाम में फटा बादल मंदिर परिसर क्षतिग्रस्त



उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है, कैंची धाम में फटा बादल 
उत्तराखंड के नैनीताल जिले के भवाली में कैंची धाम मंदिर जो कि बाबा नीब करोरी जी को समर्पित है। वंहा मंदिर के आस - पास बादल फटने से मंदिर परिसर में क्षति की खबर आ रही है। 

रामगढ़ व कैंची में बादल फटा , भारी मलबा आने से हल्द्वानी - अल्मोड़ा एनएच बंद , पुलिस ने रोका यातायात। आजकल उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते आजकल उत्तराखंड में जगह - जगह बादल फट जा रहे हैं। जिससे जनमानस को बहुत ही क्षति पहुँच रही है। 

उत्तराखंड में भारी बारिश से बहुत नुकसान हो रहा है। फसले और फल सब्जी सब खराब हो जा रहे है। जिससे उत्तराखंड के वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कैंची धाम में बादल फटने से जनमानस की क्षति की अभी कोई खबर नहीं है। प्रसिद्ध कैंची धाम में बुधवार शाम को करीब एक घंटे तक जोरदार बारिश व ओलावृष्टि से भारी नुकसान हुआ है। मलबे से हाइवे बंद है। स्थानीय लोगों के अनुसार बादल फटने से बड़ी मात्रा में मलबा आने से मुख्य मंदिर के पीछे मलबा भर गया। हल्द्वानी-अल्मोड़ा हाईवे जाम हो गया।

बाबा नीम करौरी महाराज के प्रसिद्ध कैंची धाम में बुधवार शाम को करीब एक घंटे तक जोरदार बारिश व ओलावृष्टि से भारी नुकसान हुआ है। मलबे से हाइवे बंद है। स्थानीय लोगों के अनुसार बादल फटने से बड़ी मात्रा में मलबा आने से मुख्य मंदिर के पीछे भक्तों को भोजन कराने वाले स्थान पर मलबा भर गया है, जबकि समीप ही  सांई मंदिर को भारी नुकसान हुआ है।

उधर रामगढ़ ब्लॉक में बारिश व ओलावृष्टि से आड़ू, सेब, पुलम, खुमानी को व्यापक नुकसान हुआ है।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Blogger द्वारा संचालित.