Ads Top

बाबा नीब करौरी महाराज के चमत्कार पर्दो में दिखेंगे

बाबा नीब करौरी महाराज के चमत्कार पर्दो में दिखेंगे


प्रख्यात संत नीबकरौरी जी महाराज अब बड़े पर्दे पर भी दिखेंगे। बाबा के जीवन परिचय और उनके चमत्कार जो भक्त आज तक सिर्फ सुनते आए हैं उनके रूप और चमत्कार पर्दे पर देख सकेंगे। बाबा जी के जीवन पर आधारित फिल्म बाबा नीबकरौरी महाराज का काम शुरू हो गया है। 



उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने फिल्म का पोस्टर भी लॉचकर सार्वजनिक कर दिया है। हनुमान भक्त के रूप में पूजे जाने वाले बाबा जी के फरुखाबाद के नीबकरोरी धाम में ही नहीं बल्कि कई प्रदेश और देश में आश्रम हैं। अनीसा फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के डायरेक्टर शरदचंद्र ठाकुर और निर्माता कनक चंद ने बताया कि इस फिल्म से भक्त बाबा के दर्शन और जीवन के बारे में ज्यादा जान सकेंगे। 

बाबा जी की जीवनी पर यह पहली फिल्म बनने जा रही है। फिल्म में बाबा जी के जीवन के अलावा बाबा जी के बचपन से लेकर उनके वृंदावन में समाधि लेने तक की कहानी का फिल्मांकन किया गया है। लेखिका कविता रायजादा हैं। म्यूजिक डायरेक्टर अमेरिका के जय उत्तल हैं। गीत और संगीत आसिफ अली चंदवानी का है।

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में होगी फिल्म की शूटिंग- 

बाबा जी के जीवन परिचय पर आधारित बाबा नीबकरोरी महाराज फिल्म की शूटिंग यूपी और उत्तराखंड में होगी। बाबा के सभी आश्रमों और जीवन परिचय के अलावा उनके चमत्कारों को भी फिल्मांकित किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Blogger द्वारा संचालित.