Ads Top

महाकुंभ में कोरोना से संत की हुई मौत

महाकुंभ में कोरोना से संत की हुई मौत



उत्तराखंड हरिद्वार महाकुंभ में कोरोना से संत की मौत हो गयी बताया जा रहा है कि कोरोना से पीड़ित होने के बाद संत देहरादून के निजी अस्पताल में भर्ती थे। 

सूत्रों के मुताबिक महामंडलेश्वर 4 से 5 दिन कुंभ में रहे थे महामंडलेश्वर कपिल देवी मध्यप्रदेश से कुंभ में शामिल होने आए थे। बता दे कि हरिद्वार महाकुंभ में अभी तक 15 से ज्यादा साधु संत कोरोना पोसिटिव मिले है।

इस बीच ये सबसे बड़ी खबर सामने आई है कि मध्यप्रदेश से महाकुंभ में आये महामंडलेश्वर की कोरोना से मौत हो गयी है, पहली बार ऐसा हुआ है कि महामंडलेश्वर में से किसी संत की मौत हुई है। ये पहला केस है।

महामंडलेश्वर कुंभ में कोरोना संक्रमित होने के बाद देहरादून निजी अस्पताल में उनका ईलाज चल रहा था। ईलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गयी बता दे कि हरिद्वार में 24 घण्टे में 2000 से भी ऊपर केस आ चुके हों कोविड- 19 के और अब मामला गंभीर होते जा रहा है, उत्तराखंड अस्पतालों में अब बेड भी नही बचें है मरीजों के लिए दिनों दिन मामला बिगड़ता जा रहा है।

अब देखते है कि सरकार इसके लिए क्या फैसला लेगी। क्या अब कुंभ में कड़े नियम कानून लगाए जा सकते है श्रद्धालुओं के प्रति लगातार बड़ रहे कोरोना संक्रमण के लिए क्या करेगी सरकार लॉकडाउन का भी फैसला लिया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Blogger द्वारा संचालित.