Ads Top

बाबा नीब करौरी के चमत्कार कोरोना संकट में अमृत है बाबा का आशीर्वाद

बाबा नीब करौरी के चमत्कार कोरोना संकट में अमृत है बाबा का आशीर्वाद


बाबा नीब करौरी महाराज साक्षात् भगवान के रूप है। नीब करौरी बाबा भगवान श्री हनुमान जी के अवतार थे। निर्जीव शरीर में प्राण फूंक करके जीवनदान देना उनकी आध्यात्मिक शक्ति का पुख्ता प्रमाण है। 



बाबा नीब करौरी भगवान के चमत्कारों की अनेक गाथाएं और सच्ची घटनाएं है। जिसमें बाबा नीब करौरी ने अनेक चमत्कार और लोगो के संकट दूर किये है। संकट के समय बाबा जी ने अपने भक्तोजनों का हमेशा साथ दिया है। वो हर किसी की सुनते है, बाबा हर भक्त की मनोकामना पूर्ण करते है।

बाबा नीब करौरी के चमत्कार कोरोना संकट में अमृत है बाबा का आशीर्वाद जो आजकल लोगों को कोरोना संकट में भी सहायता प्रदान कर रहा है। 

बाबा नीब करौरी महाराज गृहस्थ संत थे प्रभु श्रीराम व हनुमान जी उनके आराध्य देव थे। राम - राम लिखना और भक्तों से श्रीरामचरित मानस व हनुमान चालीसा सुनना उन्हें बहुत अच्छा लगता था।

दुनिया में बाबा नीब करौरी जी के लाखों भक्त हैं जिन्हें सिर्फ गुरुदेव महाराज के आशीर्वाद का सहारा है। नीब करौरी बाबा जी की हृदयस्थली कैंची धाम में स्थित है जो कि उत्तराखंड के नैनीताल जिले के भवाली भीमताल नामक जगह पर स्थित है। जो कि कैंची धाम नाम से विख्यात है। यहां पर कोई भी भक्तोजन खाली नहीं लौटते हैं। उनकी हर मनोकामना पूर्ण करते है।




कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Blogger द्वारा संचालित.