Ads Top

उत्तराखंड खबर भारी बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ पहुंचा मंदिर समिति का दल।

उत्तराखंड खबर भारी बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ पहुंचा मंदिर समिति का दल।



उत्तराखंड में भारी बर्फबारी के बीच यात्रा तैयारियों के लिए मंदिर समिति का दल पहुंचा बद्रीनाथ भारी बर्फबारी के बीच आज चार धाम देवस्थानम बोर्ड का पहला दल बद्रीनाथ धाम पहुंच चुका है और अब यहां यात्रा व्यवस्थाएं दुरुस्त करेगा बताते चलें कि बद्रीनाथ धाम में लगातार बर्फबारी हो रही है।

जिसके चलते यहां जबरदस्त ठंड हो रही है वही अब दल बद्रीनाथ धाम पहुंच चुका है तो अब यात्रा तैयारियां जोरों पर होंगी हालांकि अभी तक कोरोना को लेकर ऐसी कोई गाइडलाइन नहीं आई है बद्रीनाथ धाम में लगातार बर्फबारी हो रही है बद्रीनाथ केदारनाथ गंगोत्री यमुनोत्री हेमकुंड औली हर तरफ से सब बर्फ ही बर्फ अप्रैल के महीने में यह जबरदस्त बर्फबारी हो रही है।

उत्तराखंड में बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री, औली, हेमकुंड साहिब में बहुत भारी बर्फबारी हो रही हैं। हर तरफ़ से बर्फबारी देखने को मिल रही है। जिसके चलते सर्दी बड़ गयी है। 18 मई से बद्रीनाथ धाम की यात्रा में शामिल होने के लिए हर कोई श्रद्धालु तैयार है। और 10 मई से हेमकुंड साहिब की यात्रा शुुरु हो रही है और 16 मई से केदारनाथ धाम की यात्रा शुरू हो रही है। ऐसे में उत्तराखंड में भारी बर्फबारी हो रही है, अब यात्रा कैसे होगी।

केदारनाथ में ऊंची चोटियां बर्फ की चादर में लिपटी हैं। यहां मद्महेश्वर, तुंगनाथ और पांवलीकांठा समेत ऊंचाई वाले इलाकों में पूरे दिन बर्फबारी होती रही ।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Blogger द्वारा संचालित.